घर में घुसकर महिला के साथ बलात्कार करने के जुर्म में BJP नेता गिरफ्तार

जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी रैलियों या भाषणों में कहते हैं बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ वहीं बीजेपी के कुछ नेता महिलाओं के साथ छेड़छाड़ करके पार्टी और उनकी छवि बिगाड़ने में लगे है. मामला असम के हजूरी जिले की है जहां एक भाजपा नेता ने महिला के साथ घर में घुसकर बलात्कार करने की कोशिश की. हजोई जिले के एएसपी सुमन चक्रवर्ती ने बताया कि लंका पुलिस थाने की एक महिला ने नेता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. 11 मई को दर्ज शिकायत में उसने आरोप लगाया है कि बीजेपी नेता ने अपने घर में उसके साथ बलात्कार करने की कोशिश की.

● अल्पसंख्यक मोर्चे का जिलाध्यक्ष है आरोपी

● BJP ने प्राथमिक सदस्यता से किया निष्कासित

असम में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के एक नेता को बलात्कार करने की कोशिश के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. घटना असम के हजोई जिले की है. बीजेपी नेता पर आरोप है कि उसने एक महिला के साथ बलात्कार करने की कोशिश की.

आरोपी की पहचान कमरूल हक चौधरी के तौर पर हुई है. आरोपी नेता हजोई जिले के बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा का अध्यक्ष है. असम के मध्य जिला में आईपीसी की धारा 376, 511 और 506 के तहत केस दर्ज हुआ है.

Video: Assam headine news

हजोई जिले के एएसपी सुमन चक्रवर्ती ने बताया कि लंका पुलिस थाने की एक महिला ने नेता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. 11 मई को दर्ज शिकायत में उसने आरोप लगाया है कि बीजेपी नेता ने अपने घर में उसके साथ बलात्कार करने की कोशिश की. एएसपी ने कहा, ‘शिकायत में कहा गया कि आरोपी व्यक्ति ने महिला के प्राइवेट पार्ट्स छुए. इसके बाद शिकायत दर्ज की गई. हमने केस दर्ज कर आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है.

बीजेपी का बयान


पुलिस ने आरोपी नेता को शुक्रवार को हजोई जिले के शंकरदेव नगर की स्थानीय अदालत में पेश किया. अदालत ने बाद में उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया. दूसरी ओर, इस घटना के सामने आने के बाद असम बीजेपी ने आरोपी नेता को पार्टी से निकाल दिया. असम बीजेपी की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है कि कमरूल हक चौधरी को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निष्कासित किया जाता है. यह कार्रवाई असामाजिक गतिविधियों को देखते हुए की गई है.

Leave a Comment