Saturday, January 22, 2022
HomeCrime khabarअसदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक, वही ट्विटर...

असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक, वही ट्विटर अकाउंट हैक कर लगा दि इनकी तस्वीर…

आपको बता दें कि रविवार को असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल (AIMIM) का वेरिफाइड ट्विटर हैंडल हैक AIMIM Verified Twitter Account Hacked हो गया। तो वही हैकर्स ने इस अकाउंट का नाम बदलकर ‘Elon Musk’ कर दिया और साथ ही तस्वीर भी एलन मस्क Elon Musk की ही लगा दी है।

बता दें कि एलन मस्क स्पेसएक्स और साथ ही टेस्ला जैसी बड़ी कंपनियों के प्रमुख हैं और साथ ही वह दुनिया के सबसे अमीर शख्सियतों में शुमार हैं।

वही खबर लिखे जाने तक भी एआईएमआईएम AIMIM का ट्विटर हैंडल रिस्टोर नहीं किया जा सका था। ट्विटर हैंडल हैक Twitter Account Hacked होते ही यूजर्स ने मौज लेनी शुरू कर दी है। तो वही एक ट्विटर हैंडल ने लिखा, ‘पृथ्वी चपटी है या नहीं यह देखने के लिए एआईएमआईएम नेशनल अब एलन मस्क बन गया है।’

आपको बता दें कि कुछ समय पहले ही पार्टी नेता असदुद्दीन ओवैसी ने यह ऐलान किया था कि एआईएमआईएम उत्तर प्रदेश चुनावों में 100 सीटोंर पर चुनाव लड़ेगी। तो वही फिलहाल पार्टी का ओम प्रकाशत राजभर की पार्टी भागीदारी संकल्प मोर्चा के साथ ही गठबंधन है।

साल 2020 के बिहार विधानसभा चुनाव Bihar vidhanshaba chunao 2020 में ओवैसी की पार्टी ने बड़े-बड़े राजनीतिक पंडितों को धोखा देते हुए 5 सीटें पर जीत हासिल की थीं। यह पांचों सीटें सीमांचल इलाके की थीं। हालांकि, पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों West Bengal Vidhanshaba Election 2021 में एआईएमआईएम के हाथ एक भी सीट नहीं लग सका।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

You cannot copy content of this page