PATNA: आपको बता दें कि मंगलवार को 11 बजे बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इलेक्ट्रिक बस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया और साथ ही उसी बस से बैठ कर वो विधानसभा पहुंचे. लेकिन जैसे ही इलेक्ट्रिक बस मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को विधानसभा में उतारकर आगे बढ़ी, कबीर वाटिका की दिवार से वो बस टकरा गई. हालांकि इस हादसे में कोई भी हताहत नहीं हुआ पर कबीर वाटिका की दिवार टूट गई.

बता दे कि यह महज एक इत्तेफाक ही है कि जिस इलेक्ट्रिक बस पर बैठने से पहले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मीडिया से कहा कि गाड़ी चलाने वाले, मेंटेंन करने वाले ट्रेंड है, इससे एक्सीडेंट की संभावना कम होगी, वही बस विधानमंडल से लौटते समय कबीर वाटिका की दीवार से जा के टकरा गई.

बता दे कि इस घटना के बाद विपक्ष ने बसों को विधानमंडल परिसर में लाने को लेकर सरकार को फिर से घेरा. वही कांग्रस ने कहा कि ऐसे तो परिसर में बड़ा-जानलेवा हादसा हो सकता था, लेकिन भगवान का शुक्र है कि कोई भी हताहत नहीं हुआ.

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार में इलेक्ट्रिक बस सेवा की हरी झंडी दिखाकर इसकी शुरूआत की. वही यह नई बस सेवा पटना नगर, पटना से लेकर राजगीर और साथ ही पटना से लेकर मुजफ्फरपुर के लिए आज से शुरू की गई है .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here