Ara : दारोगा को सबके सामने थाना में ठोकने की धमकी, पिस्टल लहराने वाला बदमाश बोला.. जेल से निकलते ही तुमको…

Ara Crime : बिहार के आरा से एक बेहद अजीबो-गरीब घटना सामने आई है. दरअसल यहा पर एक सिरफिरे बदमाश ने दारोगा को ही थाना में जान से मारने की धमकी दी है. उस सिरफिरे ने थाने के अंदर मौजूद सारे पुलिसकर्मियों के सामने दारोगा को ऊँगली दिखाकर बोला कि जेल से निकलते ही तुम्हें गोली मार दूंगा. बदमाश ने इस दौरान बहुत हंगामा भी किया और साथ ही पुलिसकर्मियों के साथ उसने गाली-गलौज भी की.

पूरा मामला बिहार के आरा शहर के नगर थाना का है. यहां एक सिरफिरे बदमाश ने थाने में ही दारोगा मनोज कुमार को सबके सामने जान से मारने की धमकी दी है. बताया जा रहा है कि शहर के मोती टोला स्थित अम्बेडकर नगर से नगर थाना की टीम एक शख्स को गिरफ्तार कर के ले आई थी.

जिसके पास से पुलिस को पिस्टल और गोली भी मिली थी. वही जब पुलिस उसे गिरफ्तार कर थाने लेकर आई तो वह थाने में काफी बवाल करने लगा. इस दौरान दारोगा मनोज कुमार ने जब उसे बेकार का हंगामा करने से मना किया तो उसने उल्टे पुलिस अधिकारी को ही जान से मारने की धमकी दे डाली. बेखौफ बदमाश ने दारोगा को ऊंगली दिखाते हुए कहा कि जेल से बाहर आते ही तुमको गोली मार दूंगा.

आपको बता दें कि इतना ही नहीं, बल्कि बताया जा रहा है कि इस बदमाश ने नगर थाने में लगे सीसीटीवी कैमरे को भी तोड़ दिया और साथ ही काफी हंगामा करने लगा. उसने अन्य पुलिसकर्मियों के साथ भी काफी गाली-गलौज भी की.

इस बदमाश की पहचान मोतीटोला के रहने वाले देवेंद्र यादव उर्फ बुड़बकवा के रूप में की गई है. पुलिस की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक इस सिरफिरे बदमाश के पास से एक पिस्टल और साथ ही 2 कारतूस भी बरामद किया गया है.

Leave a Comment