आपको बता दें कि रहस्यमयी एसयूवी मामले के एक बड़े नतीजे में, अब महाराष्ट्र सरकार ने बुधवार को मुंबई के पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह का तबादला कर दिया है और साथ ही उनकी जगह अब वर्तमान पुलिस महानिदेशक हेमंत नागराले को मुंबई पुलिस आयुक्त बनाया है। वही गृह मंत्री अनिल देशमुख ने इसकी घोषणा की है । वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी रजनीश शेठ को डीजीपी की अतिरिक्त जिम्मेदारी सौंपी गई है, जबकि परमबीर सिंह को होमगार्ड के प्रमुख के रूप में तैनात किया जाएगा।

बता दें कि उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के बाहर एक एसयूवी पाए जाने के बाद से बीते दो सप्ताह में शिवसेना-राष्ट्रवादी और साथ ही कांग्रेस पार्टी-कांग्रेस के सत्तारूढ़ महा विकास अघाड़ी सहयोगियों के बीच बड़े पैमाने पर रस्साकशी के बाद घटनाक्रम सामने आया। एक तरफ जहां परमबीर सिंह के तबादले को लेकर भारतीय जनता पार्टी लगातार महाराष्ट्र सरकार पर हमला बोल रही है। वहीं अब बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी परमबीर सिंह के तबादले पर अपनी प्रतिक्रिया दे दी है। इसके साथ ही फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने महाराष्ट्र में शिवसेना-एनसीपी-कांग्रेस की महागठबंधन वाली सरकार पर भी जमकर हमला बोला है ।

बता दे कि फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने ट्वीट करते हुए ये लिखा है कि , “यह वही व्यक्ति है जिसने मुंबई की सड़कों पर मेरे बारे में अपमानजनक आर्ट को प्रोत्साहित किया। जब मैंने बदला लिया तो सोनिया सेना के द्वारा उसका बचाव किया गया और साथ ही उन्होंने बदले के लिए मेरा घर भी तोड़ डाला। आज देखो Shav Sena ने उसे बाहर निकाल दिया। यह Shav Sena के अंत की शुरुआत है।” इसके साथ ही उन्होंने #ParambirSingh का भी इस्तेमाल किया।

PicsArt 03 18 11.25.43

बता दे कि सोशल मीडिया पर इस समय #ParambirSingh काफी ट्रेंड कर रहा है जिस पर राजनेताओं से लेकर सभी आम जनता तक अपना अपना रिएक्शन दे रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here