MOTIHARI : आपको बता दें कि इस वक़्त की बड़ी खबर बिहार के मोतिहारी जिले से सामने आ रही है जहां पर पंचायत चुनाव से पहले ही अपराधियों का तांडव शुरू हो गया है. बेलगाम अपराधियों ने हरसिद्धि में पैक्स अध्यक्ष की गोली मारकर उसकी हत्या कर दी है. बता दे कि यह पूरी घटना मटिअरिया कोठी की बताई जा रही है.

जानकारी के मुताबिक , दो बाइक पर सवार 4 अपराधियों ने दिनदहाड़े पैक्स अध्यक्ष पर अंधाधुंध फायरिंग करनी शुरू कर दी जिसमें की पैक्स अध्यक्ष पवन गुप्ता को गोली लग गई और फिर उनकी स्पॉट डेथ हो गई. घटना के समय पवन गुप्ता मटिअरिया कोठी स्थित अपनी खाद की दुकान पर बैठे हुए थे. हालांकि आपको बता दें कि हत्या कर भाग रहे अपराधियों में से एक को ग्रामीणों ने खदेड़ कर पकड़ इया और साथ ही उसे बुरा तरह पीट-पीटकर अधमरा कर दिया.

बता दे कि सरेआम हुई पैक्स अध्यक्ष की हत्या से ग्रामीणों में बेहद आक्रोश देखने को मिल रहा है. वही ग्रामीणों ने अपराधियों की बाइक को आग के हवाले कर दिया और साथ ही सड़क को भी जाम कर दिया. उधर घटना की सूचना मिलते ही तुरंत पहुची पुलिस ग्रामीणों को समझाने बुझाने में लगी है लेकिन ग्रामीण शांत होने का नाम नहीं ले रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here