PATNA : बता दे कि अभी की ताजा खबर बिहार के राजधानी पटना से आ रही है जहा पहले एक शख्स को चिकेन रोटी खिलाया और फिर उसके हाथ बांध कर पुआल के ढेर में रखकर जला कर उसकी हत्या कर दी. मिल रहीं जानकारी के मुताबिक मामला पटना के खुसरुपुर और दनियावां थाने के सीमा से लगे दक्षिणी टाल के कोहांवा और नुरीद्दीनपुर के बीच की है.

बता दे कि स्थानीय लोगों ने पुंज में जली हुई लाश दिखी तो स्थानीय लोग सन्न रह गए. वही इस घटना की सूचना मिले के बाद दोनों थाने की पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची लेकिन 4 घंटे तक पुलिस सीमा विवाद में उलझी रही और तब तक लाश पुआल पर ही पड़ी रही.

इसे भी पढ़े :- बिहार में एक और दिल देहला देने वाला मामला, बेखौफ घूम रहे अपराधियों ने मारी 2 लड़कियों को गोली



वही चार घंटे के बाद अधिकारियों के आदेश के बाद खुसरुपुर थाने में इस मामले को दर्ज किया गया और फिर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मृतक की पहचान अब तक नहीं हो सकी है. वही बुधवार की रात तक मृतक के कोई परिजन भी सामने नहीं आए हैं, इस कारण से पुलिस ऐसा अंदाजा लगा रही है कि मृतक व्यक्ति दूसरी स्थान का रहने वाला है. वहीं दुश्मनी की वजह से किसी ने उसे वहां बुला कर उसकी हत्या कर दी . जबकि मौके से एक टिफिन भी बरामद किया गया है, जिसमें रोटी और चिकेन होने के प्रमाण मिले हैं. पुलिस अब इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. वही अब तक मृतक की पहचान नहीं हो सकीं है, पुलिस मृतक की पहचान करने में जुट गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here