अलका लांबा ने मोदी और योगी को कहा “थुकती हूं आपके मुंह पर नपुंसक है आप दोनों” मचा बवाल देखें वीडियो

दरअसल अलका लांबा ने एक वीडियो ट्वीट किया जिसमें वह कह रही है शर्म आती है थुकती हूं आपके मुंह पर। कभी दलित कभी मुस्लिम कभी हिंदू के नाम पर राजनीति करते हैं बेटियों के नाम पर बेटी बचाओ अबकी बार मोदी सरकार। बेटियां नहीं बचाई जा रही आपसे एक बार फिर भगवान का धन्यवाद करती हूं कि आप दोनों को पिता बनने का कम से कम बेटी के पिता बनने का सौभाग्य प्राप्त नहीं हुआ। क्योंकि वह बेटे जब बलात्कार का शिकार होती तो आप जैसे नपुंसक पिता उसे बचा नहीं सकते।

।कांग्रेस नेत्री अलका लांबा (Alka Lamba) ने सारी राजनीतिक मर्यादा को ताक पर रखते हुए पीएम नरेद्र मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को लेकर तल्ख टिप्पणी की है। जिसके बाद उनकी गिरफ्तारी की मांग आज सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगी है।
दरअसल आप की पूर्व विधायक रह चुकी अलका लांबा ने उन्नाव दुष्कर्म कांड में उम्रकैद की सजा काट रहे कुलदीप सिंह सेंगर के जमानत को लेकर झूठी अफवाह फैलायी थी। जिसमें उन्होंने पीएम मोदी औऱ योगी आदित्यनाथ को लेकर कहा कि जिन अपराधियों पर पीएम और सीएम का हाथ रहेगा वो आखिर कितनें दिनें सलाखों के पीछे रह पाएगा। हालांकि उन्होंने इसके लिये पीएम मोदी और योगी को नपुंसक तक कह दिया। जिसके बाद उनकी गिरफ्तारी की मांग तेज हो गई है। उधऱ कुलदीप सिंह सेंगर की बेटी ने  अल्का लांबा समेत दो लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

जब सोशल मीडिया पर Arrestalkalamba ट्रेंड हुआ तो फिर अलका लांबा ने एक ट्वीट किया

मायावती को लेकर भी की थी सख्त टिप्पणी

मालूम हो कि दिल्ली कांग्रेस नेत्री अलका लांबा हमेशा विवादों में रहती है। अभी हाल ही में बसपा सुप्रीमो मायावती को लेकर भी विवादित बयान दिया था। उन्होंने मायावती को बरसाती मेढ़क तक बोल दिया। अलका लांबा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘माया की धनी उस बरसाती मेढ़की की तरह है जो मात्र चुनावी बरसातों में ही अपने आशियाने से बाहर आती है’। जिस पर भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर ने गहरी आपत्ति दर्ज कराई है। उन्होंने अलका लांबा को चेतावनी देते हुए कहा कि भले ही उनके और मायावती के बीच राजनीतिक मतभेद रहा हो लेकिन वे आज भी उनका बेहद सम्मान करते है। अलका लांबा ने मायावती का विरोध करते-करते शब्दों की सीमा भी लांघ गई है। जो किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

हालांकि वीडियो 2 साल पुरानी है लेकिन अलका लांबा ने इस वीडियो को दोबारा ट्वीट करके राजनीति में बहस का एक और मुद्दा खड़ा कर दिया है

Leave a Comment