आप सभी को पता है कि आज होली का त्यौहार है और ऐसे में हर कोई एक दूसरे को रंग लगाकर शुभकामनाएं दे रहा है और खुशिया माना रहा है! वही देश में आज के दिन घरों के अंदर कई सारे पकवान भी बन रहे होंगे यही नहीं बल्कि आज के दिन लोगों का एक दूसरे के प्रति प्यार इस त्यौहार पर दिख जाता है! लेकिन ऐसी पवित्र त्योहार पर भी कोई ना कोई एक ऐसा ट्वीट कर देता है या फिर कोई ऐसा मामला सामने आ जाता है जिसके बाद वह सुर्खियों में बना रहता है!

बता दे कि अब ऐसा ही एक मामला एक बार फिर सामने आ गया है। दरअसल इस बार बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार ने यह मामला खड़ा किया है!

दरअसल बॉलीवुड के फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने टि्वटर हैंडल से आज होली के दिन अपने घर पर ही जश्न मनाने के लिए कहा है! जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनको लोगों के काफी खरी-खोटी भी सुननी पड़ रही है!

बता दे कि फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने टि्वटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा है कि मुझ पर एक एहसान करो चलो होली ना खेलें! अपनी सुरक्षा और साथ ही अपनी प्रियजनों की सुरक्षा के लिए घर पर ही जशन मनाए आप सभी को होली की बहुत-बहुत शुभकामनाएं!

बॉलीवुड फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर उनको लोगों की काफी सुननी पड़ रही हैं! जिसके बाद यूजर्स लगातार ही अभिनेता अक्षय कुमार को निशाना लगा रखे हैं और साथ ही अपनी प्रतिक्रियाओं को सामने रख रहे है।