Covid-19 :जिस हालातों से देश अभी गुजर रहा है ऐसे में बॉलीवुड के कई सारे सेलिब्रिटी अब आम जनता की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। तो वही सोशल मीडिया पर यह सभी सितारों लोगों के ट्वीट को रिट्वीट कर रहे हैं और साथ ही सभी से उनकी मदद करने की भी अपील कर रहे हैं! वहीं इस बीच अब बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले दिग्गज फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने लोगों तक ऑक्सीजन पहुंचा कर उनकी जा-न बचाने का फैसला लिया!

यही नहीं बल्कि खिलाड़ी कुमार के साथ उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना ने भी देश के अंदर ऑक्सीजन की कमी को देखते हुए सभी लोगों की मदद करने के लिए करीब 100 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर दान करने का फैसला किया है ! ऐसे में इसके लिए वह एक पंजीकृत एनजीओ की तलाश कर रही है अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लोगों से मदद मांगते हुए कहा है कि कृपया मुझे सत्यापित, भरोसेमंद और साथ ही पंजीकृत एनजीओ के बारे में जानकारी दीजिए! जो 100 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर को बांटने में मेरी मदद कर सके!

आपको बता दें कि इसके साथ फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने यह भी जानकारी दी है कि हमारे साथ था लंदन में भारतीय मूल के 2 डॉक्टर से 120 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर दान करने का फैसला लिया जो अब मदद के लिए 220 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर बांट जायेगे! नहीं इससे पहले अक्षय कुमार ने भी कोरोनावायरस महामारी के मरीजों की मदद के लिए गौतम गंभीर फाउंडेशन को 10000000 रुपए दान किए थे जबकि इसके बाद गौतम गंभीर ने ट्विटर पर फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार का धन्यवाद भी दिया था!