सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कंगना राणावत लगातार महाराष्ट्र सरकार और मुंबई पुलिस पर कई सवालों को लेकर हमलावर थी उन्होंने मुंबई पुलिस पर कई गंभीर आरोप लगाए. दरअसल कंगना रनौत ने एक इंटरव्यू में सुशांत सिंह राजपूत की मौत को मर्डर बताया था, और उन्होंने कहा था कि अगर उनका दावा गलत निकला तो वह अपने सारे अवार्ड वापस कर देंगी.

वही अब एम्स की जांच रिपोर्ट के बाद सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर तथ्य सामने आ रहे हैं. एम्स देखने सुशांत सिंह राजपूत की मौत को खुदकुशी बताया. जिसके बाद लोगों ने कंगना को यही दावा याद दिलाने लगे और उनसे अवार्ड वापस करने को कहने लगे.

ऐसे में जब सुशांत की मौत को एम्स की रिपोर्ट में मर्डर होने से नकार दिया तो टि्वटर यूजर्स कंगना रनौत पर निशाना साधने लगे और ट्विटर पर कंगना को रोल करने लगे. जिसके बाद ट्विटर पर #KangnaAwardWapasKar ट्रेंड किया जाने लगा.

इस पर फिल्मी इंडस्ट्री से जुड़े कई लोगों ने भी कंगना के ऊपर तंज कसा. निर्माता-निर्देशक अनुभव सिन्हा ने भी इसे लेकर ट्वीट किया. हालांकि उन्होंने अपने ट्वीट में कंगना का नाम नहीं लिया. परंतु उनके ट्वीट से यह साफ-साफ समझा जा सकता है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा- मुझे भी गुस्सा आ रहा है, मेरा भी एक Filmfare वापस कर दूं क्या?

बीते सोमवार की शाम को एम्स में अपना आधिकारिक बयान जारी किया जिसमें यह बताया गया कि सीबीआई ने सुशांत सिंह राजपूत मामले में फॉरेंसिक विभाग के अध्यक्ष सुधीर गुप्ता मेडिकल राय मांगी थी. जिसके बाद एम्स की फॉरेंसिक मेडिकल बोर्ड ने अपनी रिपोर्ट में मौत का कारण आत्महत्या बताया है. साथ ही गला दबाकर हत्या के आशंका को नकार दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here