आगरा : भाजपा नेता युवती का रेप कर साथियों के साथ की युवती को कार से कुचलकर मारने की कोशिश की

आगरा में दिनदहाड़े रेप पीड़िता को कार से कुचलकर मारने की कोशिश की बाल-बाल बच गई रेप पीड़िता लेकिन कार के परखच्चे उड़ गए कार पर भाजपा का झंडा भी लगा हुआ है. मौके पर पहुंची पुलिस कार्रवाई में जुट गई है. युवती से रेप का आरोपी है भाजपा नेता. मामला अभी कोर्ट में चल रहा है.

मामला फतेहाबाद के प्रोली गांव का है जहां एक महिला जो कि भाजपा नेता की रिश्तेदार थी उसके साथ रेप की घटना हुई थी रेप करीब 2 साल पहले हुई थी मामला अभी कोर्ट में फिलहाल चल रहा है.

आगरा में दिनदहाड़े रेप पीड़िता को कार से कुचलकर मारने की कोशिश की गई गनीमत रही कि 4 कार सवार बदमाशों के मंसूबे कामयाब नहीं हो सके पीड़िता बहादुरी दिखाते हुए घटना को भापकर इधर से उधर हो गई। जिससे वह तो बाल बाल बच गई । लेकिन आरोपियों की कार मकान में जाकर घुस गई जिसके बाद लोगों ने आरोपियों को पकड़ कर पेड़ के सहारे बांध दिया।

आप फोटो में बखूबी देख सकते हैं किस प्रकार आरोपियों को ग्रामीणों ने पेड़ के सहारे बांध दिया। वही गुस्साई भीड़ में से कुछ समझदार लोगों ने पुलिस को सूचना दे आरोपियों को पुलिस के हवाले कर दिया आरोपियों की गाड़ी में बीजेपी का झंडा लगा हुआ है।

2 साल पहले आरोपी भारतीय जनता जनता पार्टी का पदाधिकारी था. इस समय आरोपी भाजपा नेता पार्टी के किस पद पर हैं अभी जानकारी नहीं मिल पाई है

Leave a Comment