उत्तर प्रदेश में महिलाओं के साथ हैवानियत के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं उत्तर प्रदेश के न्यू आगरा क्षेत्र से एक ऐसा ही मामला सामने आया है. जहां डिलीवरी बॉय ने 11 साल की बच्ची को टच स्क्रीन फोन देने की लालच देकर उसके साथ दुष्कर्म किया. तभी वहां से गुजर रहा है एक राहगीर को बच्ची की आवाज आई. जिसके बाद राहगीर ने डिलीवरी ब्वॉय को पकड़ पुलिस के हवाले कर दिया.

इसे भी पढ़े : हाथरस, बलरामपुर के बाद अब भदोही में 14 साल की लड़की से दरिंदगी, पत्थर से सिर कुचलकर हत्या

दरअसल घटना बुधवार रात की है। पीड़ित बच्ची न्यू आगरा थाना क्षेत्र में झोपड़ी में रहती है। आरोपी का नाम नंदन कुमार है। वह डिलीवरी ब्वॉय है और वाह न्यू आगरा क्षेत्र में खानेे की डिलीवरीी करने गयाा था, तभी वहां एक बच्ची को खेलता देख, लड़की को टच स्क्रीन फोन देनेे की लालच देकर झाड़ियों मे दुष्कर्म करने लगा.

दर्द के कारण बच्ची चीखने लगी जिसके बाद युवक ने बच्ची का मुंह दबा दिया और उसे चुप कराने के लिए थप्पड़ भी मारे. वहां से गुजर रहे एक राहगीर को बच्ची की चीखने की आवाज आई जिसके बाद इतेफाक से वहाँ स्व गुजर रही पुलिस की वैन को शोर मचाकर रोकने लगा और पुलिस ने राहगीर की सहायता से आरोपी को पकड़ थाना ले गए. सूचना मिलने पर परिजन भी थाने पहुँचे. पुलिस ने बालिका का मेडिकल कराया.

इसे भी पढ़ें : हाथरस की घटना को लेकर योगी सरकार पर बरसे राहुल गांधी, CM योगी से कि इस्तीफे की मांग

आरोपी नंदन संजय प्लेस की एक चॉकलेट कंपनी की एजेंसी में डिलीवरी ब्वॉय के रूप में काम करता है, जबकि सदर क्षेत्र के एक रेस्टोरेंट में पार्ट टाइम जॉब कर रहा था। वह शादीशुदा है। उसकी एक बेटी है। आरोपी के खिलाफ सभी साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने शराब पी थी। बच्ची ने भी अपने बयान में घटना की बात कही है।