मुंबई। आपको बता दें कि बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने ट्विटर संदेश के माध्यम से महाराष्ट्र सरकार को आड़े हाथों लिया है। अभिनेत्री कंगना रनौत ने ट्विटर पर एक खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने आरोप लगाया है कि महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने सचिन वाजे को हर महीने 100 करोड़ रुपये की उगाही करने के लिए कहा। इस न्यूज पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए।

अभिनेत्री कंगना रनौत ने ट्वीट किया, “जब मैंने भ्रष्टाचार और महाराष्ट्र सरकार के भ्रष्ट प्रशासन के खिलाफ आवाज उठाई तो मुझे गालियां, धमकियां, आलोचनाएं झेलनी पड़ीं। और मैंने इसका जवाब भी दिया। लेकिन, जब मेरे अपने प्यारे शहर के प्रति मेरी वफादारी पर सवाल उठाया गया तो मैं चुपचाप रो पड़ी। जब उन्होंने मेरा घर अवैध रूप से ध्वस्त कर दिया तो कई लोगों ने खुशियां मनाई, जश्न मनाया।”

बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने आगे कहा, “आने वाले दिनों में वे पूरी तरह से एक्पोज हो जाएंगे। आज मैं निश्चित खड़ी हूं, इसलिए यह साबित होता है कि मेरे बहादुर राजपुताना खून में उस जमीन के प्रति निष्ठा और सच्चा प्यार बहता है जो मुझे और मेरे परिवार का पेट पालती है। मैं एक सच्ची देशभक्त हूं, हरामखोर नहीं।”

गौरतलब है कि पिछले साल सितंबर में, बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने अवैध निर्माण का हवाला देते हुए बांद्रा स्थित अभिनेत्री कंगना रनौत के कार्यालय के कुछ हिस्सों को तोड़ दिया था। 9 सितंबर को बॉम्बे हाई कोर्ट के स्थगन आदेश के बाद विध्वंस का काम बीच में रोक दिया गया। वही फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने हाल ही में अपने बांद्रा कार्यालय का दौरा किया और साथ ही सोशल मीडिया पर लिखा कि इसकी हालत देखकर उनका दिल फिर से एक बार टूट गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here