स्वरा भास्कर के बाद अब बॉलीवुड की ये ऐक्ट्रिस उतरी फलीस्तीन के समर्थन में और कह दि ये बड़ी बात..

इजरायल और फलस्तीन के मामले को लेकर देश दुनिया इस समय दो अलग-अलग हिस्सों में बट चुकी है। वही ऐसा ही कुछ भारत के अंदर भी देखने को मिल रहा है। खासकर भारत के बॉलीवुड में! हाल ही में बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने फलस्तीन का समर्थन किया था तो फिर ऐसे में शाहजाद पूनावाला इजरायल के समर्थन में उतर आए थे!

https://t.me/officialnewspolitics हमारे साथ टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए ऊपर दिए हुए लिंक पर क्लिक करें।

वहीं अब बॉलीवुड से एक और ऐसी ही खबर सामने आ रही है। जी हां बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री और डांसर नोरा फतेह अली खान को लेकर! जिन्होंने इजरायल और फलस्तीन के बीच चल रहे इस पूरे मामले को लेकर सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया को जाहिर किया है। बता दे कि उन्होंने एक के बाद एक दो पोस्ट शेयर कर फ़लस्तीन का समर्थन किया है साथ ही मानवता को बचाने और इसके अलावा इस संघर्ष को जल्द खत्म करने की भी अपील की है!

https://t.me/officialnewspolitics

आपको बता दें कि बॉलीवुड की अभिनेत्री और डांसर नोरा फतेह अली खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर कई पोस्ट शेयर की है। वही उन्होंने अपने पोस्ट में मानव अधिकारों का भी जिक्र किया है। नूरा फतेह अली खान ने पोस्ट में लिखा है कि किसी को यह भी सुनने का अधिकार नहीं है कि किसके मानव अधिकार दूसरों की तुलना में अधिक महत्वपूर्ण है! इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने एक पंपलेट को भी शेयर किया है जिसमें इस्लामी तत्वों के खिलाफ विरोध का आह्वान तक कर दिया है जो कि फिलिस्तीनी को उनके ही घर से बाहर निकालने के लिए मजबूर कर रहे हैं!

https://t.me/officialnewspolitics

आपको बता दें कि अपने तीसरे पोस्ट में नोरा फतेह अली खान ने लिखा है कि दुनिया का पूर्वी यरूशलम में से एक जगह के फिलिस्तीनीयों के साथ एकजुटता के साथ खड़े होना चाहिए रमजान और इस महामारी के समय इजराइली सेना जबरदस्ती उनके घरों में घुस रही हैं!

Leave a Comment