युवती से रेप के बाद बनाया उसका अश्लील वीडियो, ब्लैकमेल कर तीन साल तक करता रहा उसका बलात्कार..

PATNA crime news : बिहार की राजधानी पटना में एक ऐसा खबर सामने आ रहा है जो कि बेहद चौकाने वाली है। पटना में एक लड़की को शादी का झांसा देकर उसके साथ 3 साल तक रेप करता रहा . वही इस मामले में पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार भी कर लिया है. आरोपी से इस मामले को लेकर पूछताछ की जा रही है. आगे पीड़िता ने ये भी बताया कि आरोपी युवक ने उसका अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल कर रहा है और उसे ब्लैकमेल कर उसके साथ तीन साल तक रेप किया. पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ लिखित में आवेदन दिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक पीड़िता ने पटना के फुलवारीशरीफ थाने में इस पूरे घटना की लिखित शिकायत दी है. इसमें उसका कहना है कि 2017 में मेरी शादी मोहम्मद रेहानुद्दीन से तय हुई थी लेकिन फिर 10 बाद ही ये टूट गई. जबकि इसके बाद भी रेहानुद्दीन ने मुझसे संपर्क बनाए रखा और फिर शादी का झांसा देकर उसका यौन शोषण कर रहा था . जानकारी के मुताबिक इस दौरान आरोपी ने उसका आपत्तिजनक वीडियो बना लिया और फिर लगातार दिखाकर उसे ब्लैकमेल करके उसके साथ संबंध बनाता रहा.
बता दे कि पीड़िता के गर्भवती होने पर उसे दवा खिला दी.

पीड़िता का ये भी कहना है कि आरोपी युवक एक साल तक होटल में बुलाकर उसका शोषण करता रहा. साथ ही उसने कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें भी खींच ली थीं. पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा है कि मैंने उससे जब पीछा छुड़ाने की कोशिश की तो उसने मुझे बदनाम करने की भी धमकी देने लगा . जब मेरी शादी हो गई तो मुझे लगा कि अब मामला खत्म हो गया लेकिन वो इसके बाद भी नहीं माना. मेरी शादी होने के बावजूद भी वो मुझे ब्लैकमेल करता रहा.

पीड़िता ने आगे बताया है कि वह बार-बार मेरे पति को जान से मारने की धमकी देता था. वही जब आरोपी की पत्नी को सारी बात पता चली तो उसने मेरे पति को बुलाकर सारी फोटो और वीडियो दिखाईं. पीड़िता ने रेहानुद्दीन के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने का अनुरोध किया है. आपको बता दें कि कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Leave a Comment