रात में पति को सुलाने के बाद पत्नी हुई फरार, अपने ही जीजा के भाई के साथ..

वैशाली क्राइम न्यूज : आपको बता दें कि बिहार के वैशाली जिले से एक काफी हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है. दरअसल यहां पर एक महिला अपने पति को धोखा देकर अपने जीजा के भाई के साथ घर से फरार हो गई. और ख़ास बात तो ये है कि महिला ने 2 साल पहले ही अपने प्रेमी के साथ शादी रचाई थी. लेकिन अब वह उसे भी छोड़कर फरार हो गई. पीड़ित पति ने संबंधित थाने में इसकी शिकायत दर्ज की है.

यह पूरी घटना हाजीपुर के लालगंज थाना इलाके की है, जहां पर जफराबाद गांव के रहने वाले चंदन कुमार पुलिस में अपनी पत्नी के गायब होने की शिकायत दर्ज करायी है. बताया ये भी जा रहा है कि चंदन कुमार वैशाली थाना के नवादा गांव की रहने वाली एक लड़की से बेहद प्यार करता था. लड़की भी उसे बहुत चाहती थी. 2 साल पहले 16 जून 2019 को इन दोनों ने लव मैरिज कर ली थी.

वही शादी के बाद चंदन अपनी पत्नी के साथ काफी खुशहाली से रह रहा था. दोनों का पारिवारिक जीवन भी बढ़िया चल रहा था. दोनों के घरवाले भी इस रिसते से बेहद खुश थे. लड़की के घरवालों का आना-जाना लगा ही रहता था. बताया ये भी जा रहा है कि चंदन की पत्नी की बहन की शादी लालगंज थाना क्षेत्र के अगरपुर गांव के रहने वाले मुन्ना महतो से हुई है. बहनोई मुन्ना महतो के छोटे भाई शंभू के साथ चंदन की पत्नी के साथ काफी मधुर संबंध थे.

बहनोई मुन्ना महतो का छोटा भाई शंभू बार-बार चंदन के घर आया जाया करता था. मिली जानकारी के मुताबिक बीते दी भी वह चंदन के घर आया. रातभर ठहरा भी लेकिन रात में ही कुछ ऐसा हुआ, जो कि काफी हैरानी भरा था. दरअसल रात में चंदन के सोने के बाद शंभू उसकी पत्नी के साथ गायब हो गया.

इस घटना को लेकर उसके पति ने लालगंज थाना में शंभू महतो के विरुद्ध अपनी पत्नी का अपहरण कर लिए जाने की प्राथमिकी भी दर्ज कराई है. दर्ज प्राथमिकी के आलोक में पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

Leave a Comment