आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के आगरा में एक लुटेरी दुल्हन की खूब चर्चा हो रही है। ख़बर है कि आगरा के एत्माद्दौला इलाके में एक दुल्हन ने शादी के कुछ दिन बाद ही अपने घर से कैश और साथ ही सभी जेवरात लेकर फ़रार हो गयी। लड़के वालों ने जब ये पूरा मामला पुलिस में दर्ज कराया तो लड़की के परिजन भी थाने पहुँच गए। थाना फिर एत्माद्दौला में जब लड़का और लड़की के परिजन पहुंचे तो दोनों एक दूसरे पर इल्जाम लगाने लगे।

पुलिस ने दर्ज की दुल्हन की गुमशुदगी की रिपोर्ट

बता दे कि जहां लड़के वाले कह रहे थे कि लड़की चोरी करके फ़रार हो गयी है तो वही लड़की वाले ने अपनी लड़की की गुमशुदगी की बात कर रहे हैं। उन्होंने दुल्हन के नकदी और साथ ही जेवरात लेकर गायब होने की बात को पूरे तरह से नकार दिया। वही इसके बाद दोनों पक्षों की बात सुनने के बाद, पुलिस ने दुल्हन की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। वही इसके अलावा पुलिस पूरे मामले की जांच करने में भी जुट गई है।

खुशबू घर में रखे 50 हज़ार नकद और साथ ही जेवरात लेकर हुई फरार – ससुर

बता दे कि एत्माउद्दौला थाने के इंस्पेक्टर संजीव कुमार त्यागी ने बताया है कि नगला मोहनलाल के रहने वाले नेमीचंद ने कुछ महीने पहले ही अपने बेटे राम लखन की शादी पंजाब के फिरोजपुर निवासी खुशबू से की थी। उन्होंने आगे बताया कि गुरुवार को परिवार परिचित की शादी में गया हुआ था। परिवार जब वापस शादी से लौटा तो खुशबू घर से गायब थी। साथ ही दुल्हन के ससुर नेमीचंद ने पुलिस को बताया के खुशबू घर में रखे 50 हज़ार रुपये नकद और साथ ही सभी जेवरात लेकर भाग गई है।

जांच के बाद ही सबके सामने आ पाएगी असलियत

बता दे कि घटना की ख़बर मिलते ही खुशबू के परिवार वाले एत्माउद्दौला थाने पहुंच गए। उन्होंने लड़के वालों की तरफ से लगाए गए सारे आरोप को सिरे से नकार दिए और साथ ही अपनी बेटी के गुमशुदा होने की बात कही। थाना इंचार्ज संजीव कुमार त्यागी ने दोनों पक्षों की बात सुनते हुए आम सहमति से खुशबू की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। उन्होंने आगे बताया कि खुशबू कैश और साथ ही जेवरात लेकर गई है अथवा नहीं, यह जानकारी तो पूरी जांच होने के बाद ही सबके सामने आ पाएगी। फ़िलहाल हमने उसकी तलाश शुरू कर दी है जैसे ही कुछ खबर मिलेगी आपको बता दिया जाएगा।