हाथरस, बलरामपुर के बाद अब भदोही में 14 साल की लड़की से दरिंदगी, पत्थर से सिर कुचलकर हत्या

उत्तर प्रदेश में महिलाओं पर हो रही आपराधिक घटनाएं थमती नजर नहीं आ रही हैं। सरकार महिला सुरक्षा के कितने भी दावे क्यों ना कर ले, लेकिन जमीनी  हकीकत बिल्कुल अलग  है। हालत यह है कि महिलाएं भी अपने आपको अब महफूज नहीं समझ रही हैं।

हाथरस में गैंगरेप पीड़िता की मौत की चिता ठंडी भी नहीं हुई, लेकिन इस बीच भदोही में एक नाबालिग दलित लड़की की बेरहमी से हत्या करने का मामला सामना आया है। भदोही में हत्या सिर कुचलकर की गई है। लड़की के घरवालों का आरोप है कि बलात्कार के बाद उनकी बेटी को मार दिया गया।

घटना भदोही के गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र की है. जहां चकराजाराम तिवारीपुर गांव में दोपहर के वक्त 14 वर्षीय दलित नाबालिग लड़की घर से निकलकर पास के खेत में शौच के लिए गई थी. लेकिन काफी देर तक वो वापस नहीं लौटी. जब परिजनों ने खेत की तरफ जाकर देखा तो खून से सनी उसकी लाश वहां पड़ी थी. उसका सिर कुचलकर निर्मम तरीके से हत्या को अंजाम दिया गया था. 

जिसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची जिसके बाद मौके पर पुलिस के आलाधिकारी पहुंच गए हैं इसके साथ ही क्राइम ब्रांच,फॉरेंसिक एक्सपर्ट मामले की जांच में जुटे हैं.

पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने बताया कि 14 साल की एक दलित किशोरी दोपहर में शौच को गई थी. उन्होंने बताया कि काफी देर तक नहीं लौटने पर उसका भाई उसे खोजता हुआ पहुंचा तो उसका शव एक खेत में मिला. उन्होंने बताया की शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि उसके साथ दुष्कर्म हुआ है या नहीं यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा. फिलहाल मौके पर जिले के आला अधिकारी के साथ भारी पुलिस बल तैनात है. पुलिस अधीक्षक के मुताबिक अपराधियों की खोजबीन की जा रही है.

Leave a Comment