आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम में अपनी गेंदबाजी से सबका दिल जीतने वाले खिलाड़ी हरभजन सिंह अब फिल्मों में भी एक्शन करते नजर आने वाले हैं. वही अपने स्पिन गेंदबाजी के दम पर हरभजन सिंह ने भारत को कई मैचों में जीत दिलाई है तो वही अब फिल्मी पर्दे पर एक्शन से सबका दिल जीतने के लिए तैयार हैं हरभजन सिंह . ऐसा इसलिए क्योंकि हरभजन सिंह की नई फिल्म ‘फ्रेंडशिप’ का टीजर कल यानी कि 1 मार्च को रिलीज़ किया गया. हरभजन सिंह ने अपनी फिल्म का टीजर अपने ट्विटर हैंडल से भी शेयर किया है और आपको बता दें कि इस टीज़र की सबसे ख़ास बात यह है कि इसे तीन अलग-अलग भाषाओं में इस को रिलीज किया गया है.

Waji फिल्म के टीज़र में हरभजन सिंह एक स्टूडेंट लीडर की भूमिका में दिखाई दे रहे हैं. वही 2 मिनट के इस टीजर में हरभजन सिंह के कई रंग देखने को मिले. वही इस मूवी में हरभजन सिंह एक्शन के साथ-साथ डांस करते हुए भी दिखाई देंगे. वहीं इस टीजर को तीन अलग-अलग भाषाओं तमिल, तेलगु और साथ ही हिन्दी में रिलीज किया गया है. टीजर के अंत में हरभजन सिंह क्रिकेट के मैदान पर दिखाई दे रहे हैं. अब देखना यह होगा कि फैंस को हरभजन सिंह का यह नया अवतार अखिर कितना पसंद आता है .वही बात करें अगर ये फिल्म के रिलीज़ की तो फिल्म को इस साल गर्मियों में रिलीज की जा सकती है.

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब खिलाड़ी हरभजन सिंह कोई मूवी में नजर आने वाले हैं. इससे पहले भी हरभजन सिंह पंजाबी फिल्मों में काम कर चुके हैं. वहीं हरभजन सिंह लम्बे समय से भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं. इस बार के मिनी ऑक्शन में हरभजन सिंह को कोलकाता नाइटराइडर्स ने खरीदा है. इससे पहले हरभजन सिंह चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हुए नजर आए थे. इसके अलावा आपको बता दें कि हरभजन सिंह MTV चैनल के चर्चित शो “रोडीज” में जज की भूमिका में भी नजर आ चुके हैं .