बॉलीवुड ऐक्ट्रिस सोनम कपूर(Bollywood Actress Sonam kapoor) बॉलीवुड में अपने अधिक उम्र होने के बाद भी सबसे जवान दिखने वाले अभिनेता अनिल कपूर (Anil Kapoor) की बेटी है। बॉलीवुड ऐक्ट्रिस सोनम कपूर(Bollywood Actress Sonam kapoor) साल 2018 में अहूजा परिवार Ahuja Family में शादी कर लंदन में बस चुकी है।

बता दे कि Actress Sonam Kapoor सुजॉय घोष Sujoy Gosh की फिल्म ब्लाइंड (Blind) से एक्टिंग की दुनिया में अपना कदम रखी थी। Bollywood Actress Sonam Kapoor अधिकतर लंदन में ही रहती है और वो Mumbai अपने परिवार से मिलने आती ही रहती है। वही अब Actress Sonam Kapoor ने भारत छोड़कर विदेश में बसने पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए बताया है कि उन्हें लंदन की आजादी बेहद पसंद है।

Sonam Kapoor – मुझे लंदन की आजादी है बेहद पसंद

आपको बता दें कि बॉलीवुड ऐक्ट्रिस सोनम कपूर आहूजा(BOLLYWOOD Actress Sonam kapoor Ahuja) का जन्म भारत में Maharastra राज्य के Mumbai शहर में 9 जून 1985 को हुआ था। ऐक्ट्रिस सोनम कपूर(Actress Sonam kapoor) एक भारतीय ऐक्ट्रिस हैं, जो कि बॉलीवुड Bollywood की कई सारी फिल्मों में अभिनय कर चुकी हैं। कुछ दिन पहले एक प्रतिष्ठित पत्रिका वॉग से हुई बातचीत के दौरान Bollywood Actress Sonam Kapoor ने कहा कहा था कि “मुझे यहां की आजादी पसंद है। मैं अपना खुद का खाना बनाती हूं, अपना घर साफ करती हूं। अपने लिए ग्रोसरी शॉपिंग करती हूं।”

दोनों हर रोज मिलकर करते हैं घर का काम

भारतीय ऐक्ट्रिस सोनम कपूर(Indian Actress Sonam kapoor) ने आगे बताया कि दोनों हर रोज घर में Dinner के लिए तैयारी करते हैं, चाहे उन्हें कहीं बाहर जाना हो या फिर नही। Sonam Kapoor के अनुसार वर्षों तक लंदन में रहने के बाद भी उन्हें वहां एक टूरिस्ट की तरह लगता है। Sonam kapoor खुद को बेहद खुश किस्मत मानती हैं कि उन्हें आनंद जैसे पति मिले इस पर भी भगवान का वो शुक्रिया अदा करती है।

दोनों की पसंद है बिल्कुल अलग-अलग

वही बातचीत करते समय सोनम कपूर (सोनम kapoor ) ने आगे बताया कि उनकी और पति आनंद की पसंद एक दूसरे से कुछ ज्यादा अलग नहीं है। अगर मनोरंजन कि बात करें तो एक तरफ आनंद को बास्केटबॉल Basketball देखना बेहद पसंद है, तो वहीं दूसरी ओर सोनम क्वीन गैंबिट देखना ज्यादा पसंद करती है। बास्केटबॉल basketball के साथ ही साथ आनंद को अंदाज अपना-अपना और कई टीवी शोज देखना खूब पसंद हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here