Kareena Kapoor Khan Second Child Name : बॉलीवुड की अभिनेत्री करीना कपूर खान Bollywood Actress Kareena kapoor khan फरवरी February में दूसरी बार मां Second Time Mother बनी थी. वह 21 फरवरी February को करीना कपूर खान Kareena Kapoor Khan और सैफ अली खान Saif Ali Khan के घर उनके दूसरे बेटे Kareena kapoor khan 2nd Son का स्वागत किया गया था जिसके बाद से ही करीना कपूर खान के दूसरे बच्चे के नाम (Kareena Kapoor Khan Second Child Name) को लेकर लोग तरह-तरह के अलग-अलग अटकले लगा रहे थे!

तो वहीं दूसरी और Kareena Kapoor Khan और साथ ही Saif Ali Khan ने अब तक अपने बच्चे की कोई भी तस्वीर Social Media पर शेयर Share नहीं की है हालांकि करीना कपूर खान Kareena Kapoor Khan अक्सर ही अपने दोनों बच्चों की तस्वीर को सोशल मीडिया Social Media पर शेयर करती ही रहती हैं। जानकारी के लिए आपको बता दें कि आखिरकार इस कपल Couple ने अपने बच्चे का नाम रिवील (Kareena Kapoor Second Child Name) कर ही दिया!

तो आपको बता दें कि सैफ अली खान और करीना कपूर खान (Saif Ali Khan And Kareena Kapoor Khan) ने अपने दूसरे बेटे का नाम जे (Kareena Kapoor Second Child Name Jeh) रखा है! बता दें चर्चा करने के बाद बेबी बॉय Kareena kapoor khan baby boy का नाम जे रखा गया है! पहले बच्चे का नाम मंसूर रखने पर काफी चर्चा हो रही थी! मंसूर अली खान Mansur Ali Khan पटौदी सैफ अली खान के पिता Saif Ali Khan Father Name का नाम है ।वही दादाजी के नाम पर ही पहले बेबी का नाम रखने का प्लान किया गया था!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here