बॉलीवुड की मशहूर फिल्म ऐक्ट्रिस कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया पर एक बयान दिया है। ऐक्ट्रिस कंगना रनौत अधिकतर विषय पर हमेशा चौंकाने वाले ही बयान देती रहती हैं। तो वही हाल ही उन्होंने इज़राइल और फिलिस्तीन के बीच चल रहे घमासान पर अपना बयान दिया है। इज़राइल और फिलिस्तीन के मामले पर कुछ लोग इज़राइल का समर्थन कर रहे है, तो वही कुछ लोग फिलिस्तीन का समर्थन कर रहे हैं । ऐक्ट्रिस कंगना रनौत ने अपने बयान से यह साफ़ तौर पर स्पष्ट कर दिया है कि वो इस पूरे मामले में इज़राइल का समर्थन करती है। जिसके बाद कई यूजर्स ने तो ऐक्ट्रिस कंगना रनौत को सोशल मीडिया पर काफी ट्रो’ल भी किया। तो कई लोगों का ये बोलना है कि वह इज़राइल के बारे में कुछ नहीं जानतीं। ऐक्ट्रिस कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर ऐसे सभी ट्रो’ल्स को कड़ी फट कार लगाई है।

सोशल मीडिया पर ट्रो’ल हुई ऐक्ट्रिस कंगना रनौत

आपको बता दें कि ऐक्ट्रिस कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी भड़ास निकाली और साथ ही उन्होंने सभी ट्रो’ल्स को कड़ी फट कार लगाते हुए बोला, “जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं कि इजरायल कैसे बना था। यह नाजा यज देश नहीं है। उन्होंने इसे अंग्रेजों से वापस लिया और साथ ही यूएन (संयुक्त राष्ट्र) के हस्तक्षेप से इसे बसाया। 6 मुस्लिम राष्ट्रों ने उन पर हमला किया। तब से लेकर हर हमले के बाद उनकी अधिक से अधिक जमीन पर अति क्रमण कर रहे हैं। क्योंकि जब आप युद्ध जीतते हैं तो यही होता है। उनके लिए, जो यहां रो रहे हैं और कह रहे हैं कि मैं कुछ नहीं जानती, बेटा मैं सभी बापों की माँ हूं। औ कात में रहकर बात करना आगे से।”

सोशल मीडिया पर ऐक्ट्रिस कंगना रनौत ने शेयर किया अपना वीडियो

आपको बता दें कि ऐक्ट्रिस कंगना रनौत की ओर से शेयर किया गया यह वीडियो बहुत ही ज्यादा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सिर्फ 2 मिनट और 30 सेकेंड के इस वीडियो में ऐक्ट्रिस कंगना रनौत ने कई तरह की बातें कीं। उन्होंने वीडियो की शुरुआत में कहा कि दुनिया कोरोना वायरस जैसे कई समस्याओं से जूझ रही है। साथ में राष्ट्रों के बीच गं भीर स्थितियों और अन्य कई मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखी।

ऐक्ट्रिस कंगना रनौत ने वीडियो में कहा,”मुझे लगता है कि हमें अच्छे समय में नियंत्रण नहीं खोना चाहिए और बुरे समय में हौसला नहीं हार’ना चाहिए।” ऐक्ट्रिस कंगना रनौत ने एक बार फिर इज़राइल की प्रशंसा की और साथ ही उन्होंने बोला कि देश में कुछ मिलियन लोग ही रहते हैं, लेकिन यदि 5 से 6 देश भी इस पर हमला करते हैं, तो भी वह देश शक्ति के साथ उनसे लड़ने की क्षमता का प्रबंध करता है। आपको बता दें कि ऐक्ट्रिस कंगना रनौत ने यब दावा किया कि इज़राइल अनेक मुसी’बतों से जूझ रहा है और साथ ही यह दुनिया के लिए एक उदाहरण बन गया है।

इस आर्टिकल को शेयर करे