एक्ट्रेस हिबा नवाब बिकनी और बोल्ड सीन इस्लामिक संस्कृति नहीं देता इजाजत,महजब आता है…

Hiba Nawab said about family and web shows: बॉलीवुड की दुनिया और टीवी जगत की दुनिया बड़ी ही खूबसूरत लगती है तभी तो लोग इसी में डूबे रहते हैं और इन्हीं लोगों की तरह कई बार फैशन वह भी अपनाते हैं लेकिन कुछ लोग आज भी ऐसे हैं जो कि अपनी संस्कृति को निभाते हुए चलते हैं! ऐसा ही एक टेलीविजन धारावाहिक जीजाजी छत पर है की अदाकारा हिबा नवाब ने खुलासा किया है और कहा है कि वह एक मुस्लिम परिवार से आती है और उनके समाज की संस्कृति ही अलग है इसलिए वह खुले कपड़े पहनने से परहेज करते हैं!

हिबा नवाब ने की टाइम्स को दिए गए एक इंटरव्यू के अंदर अपनी ड्रेस को लेकर खुलकर बात करते हुए कहा है कि इवनिंग कपड़े नहीं पहने का मेरा अपना फैसला है मुस्लिम परिवार से आती है जहां की संस्कृति अलग है थोड़े विरोधी स्वभाव की हैं लेकिन यह मेरे परिवार का फैसला है मैं इसे आगे नहीं बढ़ूंगी!

वहीं इंटरव्यू के दौरान अपने परिवार को लेकर ही बनवाओ का कहना है कि कई बार मिले कपड़ों को लोग ठीक नहीं समझते हैं और चाहते हैं कि मैं दूसरे तरीके से कपड़े पहने थोड़ी विरोध स्वभाव की हूँ लेकिन अपने परिवार की भावनाओं को आहत बिल्कुल नहीं करना चाहती बिक नी पहनना, क्ली वेज दिखाने जैसा बिल्कुल भी नहीं करना चाहते यह मेरा अपना फैसला है और इसका कोई विरोध भी नहीं है!

वही उनका वेब शोज को लेकर कहना है कि मैं वेब शोज करना चाहती हूं लेकिन उसके अंदर बो ल्ड सीन और कंटेंट को देखकर सहज महसूस नहीं करती हूँ! जब भी वेब शोज को लेकर कोई भी ऊपर उनके पास आता है तो सबसे पहले मैं पहले बो ल्ड या कि सिंग सीन के बारे में पूछती हैं और हां कहते ही इंकार कर देती हूँ क्योकी ना तो खुद को सहज पाती हैं और ना ही परिवार इसके लिए इजाजत देता है!

Leave a Comment