बॉलीवुड ऐक्ट्रिस दीपिका पादुकोण की फिल्मों का प्रशंसक हमेशा ही इंतजार करते रहते हैं। वहीं, सोशल मीडिया पर भी फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के बड़ी संख्या में प्रशंसक हैं। फिर, चाहे वह उनकी शानदार एक्टिंग की वजह से हो या फिर उनकी बेमिसाल खूबसूरती की वजह से , दीपिका पादुकोण की मुस्कान पर न जाने कितने दिल फ़िदा हैं।

अक्सर ऐसा देखा गया है कि प्रशंसक अपने पसंदीदा सितारों को देखने के लिए बहुत ही उत्साहित होते हैं । लेकिन कई बार तो फैंस का प्यार सेलेब्स पर इतना ज्यादा भारी पड़ जाता है। बता दें कि फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ जब वह एक रेस्टोरेंट में डिनर के लिए जा रही थीं।

दरअसल, हाल ही में फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें वह फैंस से घिरी हुई नजर आ रही हैं। वही इस दौरान, उनमे से एक ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का हैंडबैग छीनने की कोशिश की, जिसके बाद अभिनेत्री बहुत ही घबरा गई और साथ ही अपने बैग को जोर से पकड़ लिया। साथ ही वह तुरंत अपनी कार में जाकर बैठ गई। बता दें कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ फिल्म ‘रामायण’ में नजर आने वाली है । फिल्म मधु मेंटेना द्वारा इस फिल्म की निर्देशित की जाएगी जो कि 300 करोड़ के बड़े बजट में बनेगी। बता दें कि इस फिल्म में अभिनेता ऋतिक रोशन भगवान राम की भूमिका नहीं बल्कि रावण का रोल निभाते हुए नजर आने वाले हैं और साथ ही फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को माता सीता की भूमिका में साइन किया गया है।