एक्टर का अमित शाह पर तंज़- ‘आप गौमूत्र पीजिए-गोबर लपेटिये, साहब मेदांता जाएंगे’

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह रविवार कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए। कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद अमित शाह का निजी अस्पताल मेदांता में इलाज चल रहा है। वेदांता में गृह मंत्री के इलाज को लेकर बॉलीवुड एक्टर और क्राइम पेट्रोल के होस्ट रह चुके सुशांत सिंह ने तंज कसा है। सुशांत सिंह ने कहा कि आप गौमूत्र पीजिए, गोबर लपेटिए लेकिन साहब मेदांता जाएंगे। सुशांत सिंह ने सोमवार ट्वीट किया, आप गौमूत्र पीजिए और गोबर लपेटिए। काढ़ा, कोरोनिल और भाभी जी के पापड़ खाइये। हर राज्य में बनने वाले AIIMS के सामने सवा लाख की क़तार में खड़े हो जाइए। साहब Medanta जाएंगे, और आप आत्मनिर्भर बन जाएंगे।

एक्टर के इस तंजभरे ट्वीट पर ट्विटर यूजर्स भी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, अमित शाह को अब पता चलेगा, भगवान अस्पताल में होते हैं मंदिर या मस्जिद में नहीं। वहीं एक ने लिखा, वे लोगों को बेवकूफ बना रहे हैं और लोग बेवकूफ बनकर खुश भी हैं।

वहीं एक अन्य ने सरकार को घेरते हुए लिखा, सरकार और उनके लोग कोरोना को लेकर कितने सीरियस हैं। 1- गोमूत्र से इलाज सम्भव है। 2- हनुमान चालीसा से इलाज, पापड़ से। 3- रामदेव के कोरोनिल को सरकारी संरक्षण। 4- थाली बजाने की ध्वनि से कोरोना ठीक होगा। 5- मन्दिर बनने से कोरोना खत्म होगा। इस तरह की धारणा को सरकार प्रोमोट करेगी तो यही होगा।

वहीं एक यूजर ने सुशांत सिंह पर निशाना साधते हुए लिखा,आप को जुलाब होता है तो पैरासिटामोल नहीं खाते न भाई। इसलिए गौमूत्र कोरोना में नहीं पिया जाता। उसका उपयोग आपको आयुर्वेद चिकित्सक बता सकते हैं। बाकी आप जैसे जाहिल को समझाना मुश्किल है। आप किसी पार्टी का विरोध करें लेकिन मेरे पारंपरिक ज्ञान का उपहास न करें। और हाँ भाड़ में जाए।

बता दें, 55 वर्षीय अमित शाह रविवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए। जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए गुड़गांव स्थित मेदांता अस्‍पताल ( Medanta Hospital in Gurgaon) में भर्ती कराया गया है। वहीं रविवार को एक ट्वीट में, गृह मंत्री शाह ने कहा था कि उनका स्वास्थ्य ठीकहै, लेकिन उन्हें डॉक्टरों की सलाह परअस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है।

Leave a Comment