एबीपी न्यूज़ की पत्रकार रुबिका लियाकत की अम्मी का हुआ निधन, तो कुछ लोग देने लगे ग्यान बोले-..

आपको बता दें कि हाल ही में आज तक न्यूज के जाने-माने पत्रकार रोहित सरदाना हमारे बीच नहीं रहे और वही अब एबीपी न्यूज़ की पत्रकार रुबिका लियाकत के घर से एक बेहद बुरी खबर सामने आ रही है! दरअसल, आपको बता दें कि उनकी माता जी का निधन हो गया है और इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया के माध्यम से दी है ! एबीपी न्यूज़ की पत्रकार रुबिका लियाकत ने फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि मां अब पास नहीं रहेगी, माँ अब मुझ में रहेगी!

वही ऐसे में जहां एक और पत्रकार रुबिका लियाकत के लिए लोग सांत्वना व्यक्त कर रहे हैं तो वही कुछ लोग उनको सोशल मीडिया पर ज्ञान भी बांट रहे हैं! दरअसल सोशल मीडिया पर एक ऐसा तबका है जो कि आए दिन किसी न किसी पर कोई ना कोई कटाक्ष करता ही रहता है! और इस बार उनके लपेटे में आ गई एबीपी न्यूज़ की पत्रकार रुबिका लियाकत! हालांकि ऐसी खबरों पर भी किस तरीके से कुछ लोग ज्ञान बताने में लग जाते हैं!

कुछ लोग किस तरह का ज्ञान बांट रहे हैं सोशल मीडिया पर आप इसी तरह से अंदाजा लगा सकते हैं। एक यूजर ने कहा कि इन्ना लिल्लाहि व इन्ना ईलेही राजीऊन अल्लाह जन्नत में जगाना अता फ़रमाए और इनका हर गुनाह माफ़ करें. ट्वीट करने से पहले कम से कम इन्ना लिल्लाहि व इन्ना इलेही राज़ीऊन भी पढ़ लेती ?

वहीं आपको बता दें कि एक अन्य यूजर ने लिखा है कि सुनकर बहुत दुख हुआ। लेकिन आप को और हमे भी एक दिन जाना है तो इस हादसे के बाद उम्मीद है आप को अल्लाह हिदायत दे और आप हक़ बात बोलने वाली बन जाएं। इस्लाम और मुसलमानो से आप नफ़रत ख़तम कर दें।

इस आर्टिकल को शेयर करे

Leave a Comment