क्रिकेट जगत में पसरा शौक की लहर, 36 वर्षीय का एक बेहतरीन खिलाड़ी अब नहीं रहे हमारे बीच…

देश के अंदर जब से कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर केहर मचा रहीं है तभी से कोई ना कोई हर दिन बुरी खबर सुन ने को मिल ही जाती है। तो वही अब तो ऐसा लगने लगा है कि पॉजिटिव न्यूज़ आए जैसे काफी अरसा हो गया! अब ऐसे में जाने-माने पत्रकारों के बाद क्रिकेट जगत में भी शोक की लहर दौड़ रही है! आपको बता दें कि राजस्थान के पूर्व लेग स्पिनर और रणजी ट्रॉफी जीतने वाली टीम के सदस्य रहे विवेक यादव का कोरोना वायरस से जुड़ी समस्याओं के वजह से निधन हो गया है! वह मात्र 36 साल के थे। वही उनके परिवार में उनकी पत्नी के अलावा उनकी एक बेटी भी है!

मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार को शहर के अस्पताल में विवेक यादव ने अपनी अंतिम सांसे ली है! जानकारी के लिए आपको बता दें कि विवेक यादव का कैंसर के लिए उपचार भी चल रहा था और साथ ही कीमोथेरेपी के लिए उनको अस्पताल ले जाया गया था जहां वह टेस्ट में कोरोना पॉजिटिव भी पाए गए! जिसके बाद उनकी हालत लगातार बिगड़ती ही गई और अंत में वायरस के चलते उनका निधन भी हो गया!

वही आपको बता दें कि इस सिलसिले में भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने ट्वीट किया है उन्होंने कहा है कि राजस्थान के रणजी खिलाड़ी और साथ ही करीबी मित्र विवेक यादव अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं / भगवान उनकी आत्मा को शांति दे । मेरी संवेदनाएं उनके परिवार के साथ हैं!

Leave a Comment