AURANGABAD : बिहार के औऱंगाबाद में एक अजीबोगरीब खबर सामने आ रही है दरअसल यहा पर एक युवक चोरी करने एक घर में घुसा. लेकिन उसने उसी घर में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया. जानकारी के मुताबिक चोर भी उसी मोहल्ले का रहने वाला था, और वो पडोस के ही एक घर में चोरी करने के लिए घुसा था. इस अजीबोगरीब वाकये बाद पुलिस के साथ साथ आम लोग भी बेहद हैरान नजर आ रहे हैं.

बिहार के औऱंगाबाद के गोह में हुआ ये अजीबो-गरीब वाकया

आपको बता दें कि मामला औऱंगाबाद जिले के गोह न्यू एरिया इलाके का है. दरअसल इस मोहल्ले के निवासी सुरेंद्र पासवान का घऱ कई दिनों से बंद पडा हुआ था. सुरेंद्र पासवान अपने परिवार समेत किसी शादी में शामिल होने बाहर गये थे. वही लोगों ने मंगलवार की शाम उस के अंदर से कुछ आवाजें आती सुनीं. घर के बाहर ताला लटका था औऱ घर के अंदर से खट-पट की आवाज आ रही थी. जब यह बात फैली तो कई लोग सुरेंद्र पासवान के घऱ के बाहर जुट गये. लोगों ने बाहर से ही घर के अंदर घुसे चोर को धमकाना शुरू कर दिया. लोगों ने उससे कहा कि वह बाहर निकले नहीं तो ताला तोड़ कर उसे पकडा जायेगा. लेकिन घर के अंदर से कोई भी बाहर नहीं निकला.

चोर ने किया सुसाइड

बता दे कि लोगों के बार बार कहने पर भी घऱ के अंदर मौजूद शख्स बाहर नहीं निकला तो फिर अंत में लोगों के द्वारा पुलिस को खबर किया गया. थोडी देर में गोह थाने की पुलिस वहां पहुंच गयी. पुलिस ने भी चोर को बाहर निकलने को कहा लेकिन अंदर से कोई भी आवाज नहीं आय़ी. इसके बाद पुलिस ने घर के बाहर लगे ताले को तोड़ दिया औऱ फिर वो घर के अंदर प्रवेश किया. अंदर का नजारा देखते ही पुलिस समेत वहां पर मौजूद सभी दूसरे लोग भी पूरी तरह से सन्न रह गये. अंदर एक युवक का शव फांसी के फंदे से झूल रहा था.

पडोस का ही एक युवक घऱ में घुसा था

आपको बता दें कि स्थानीय लोगों ने तुरंत फांसी पर लटक रहे युवक को पहचान लिया. वह पड़ोस के ही बैजू साव का पुत्र असकांत कुमार था. स्थानीय लोगों के अनुसार उसकी उम्र सिर्फ 16 साल थी. स्थानीय लोगों का कहना है कि असकांत कुमार अपने पडोस में खाली पड़े घर को देखकर चोरी करने घुस तो गया था लेकिन इसकी भनक आस-पास के लोगों को मिल गयी. इसके बाद लोगों ने पूरे घऱ को घेर लिया था. ऐसे में असकांत को लगा कि वह पकडा जायेगा औऱ उसकी पिटाई के साथ साथ जेल भी होगी. इसी डर से उसने घऱ के अंदर ही फांसी लगा लिया.

गोह थानाध्यक्ष शमीम अहमद ने बताया कि घर सुरेंद्र पासवान का है जो कि अपने पूरे परिवार के साथ एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए गए हैं. इसी घऱ के अंदर युवक ने गले मे गमछी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है. घटना को लेकर फिलहाल कोई भी एफआईआर दर्ज नहीं की गयी है लेकिन अगर संबंधित पक्ष आवेदन देते हैं तो फिर प्राथमिकी दर्ज की जायेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here