VAISHALI : बिहार के वैशाली जिले से एक बेहद चौकाने वाला खबर सामने आ रहा है। यहा पर एक प्रेमिका ने प्रेमी के घर के बाहर धरना देकर हाईवोल्टेज ड्रामा किया. बताया जा रहा है कि प्रेमी दूध लाने का बहाना बनाकर घर से भाग गया था जिसके बाद प्रेमिका ने अपने दो बच्चों के साथ अपने प्रेमी के घर के बाहर धरने पर बैठ गई. ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस को बुलाया गया. पुलिस के पहुंचने के बाद सैकड़ों ग्रामीणों की मौजूदगी में प्रेमी के घर में लगे ताले को खुलवाया गया और फिर इसके बाद प्रेमिका अपने प्रेमी के घर में दाखिल हुई.

घटना बिहार के वैशाली के करताहा थाना इलाके के गुरमिया गांव की है. बताया जा रहा है कि कोलकाता की रहने वाली रेशमा गुरमिया गांव के रंगीला के बीच पिछले 2 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. रेशमा अपने दो बच्चों को लेकर प्रेमी रंगीला के साथ कोलकाता से बिहार के हाजीपुर पहुंची. रंगीला उसके रेशमा के साथ कई दिनों तक किराए के मकान में रहा. फिर अचानक से एक दिन बाद दूध लाने का बहाना बनाकर फरार हो गया. जिसके बाद रेशमा किसी तरह अपने दो बच्चों के साथ उसके गांव पहुंच गई और उसके घर पर धरने पर बैठ गई.

ग्रामीणों ने बताया कि पिछले 3 दिनों से रेशमा धरने पर बैठी हुई थी. रंगीला के घर वाले भी पश्चिम बंगाल के कोलकाता में थे, जिसके वजह से घर में ताला लगा हुआ था. जब रंगीला के परिवार वाले गांव आए तो धरने पर बैठी रेशमा को अपने घर में रखने को तैयार नहीं हुए. इसको लेकर गांव वाले आपस में मामले को सुलझा लेने की कोशिश कराने लगे.

लेकिन जब बात नहीं बनी तो मामला थाने तक पहुंच गया. मौके पर पुलिस के पहुंचने के बाद ताला खुलवाया गया और साथ ही इसके बाद रेशमा अपने प्रेमी के घर में दाखिल हो गई.

जानकारी के मुताबिक , रेशमा पहले से ही शादीशुदा है और वह दो बच्चे की मां भी है. ऐसे में रेशमा अपने दोनों बच्चों के साथ धरने पर बैठ गई थी और फिर रंगीला के फरार हो जाने और साथ ही उसके परिवार वालों द्वारा स्वीकार नहीं किए जाने के कारण हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ. रेशमा भले ही अपने प्रेमी के घर में दाखिल हो गई है, लेकिन प्रेमी रंगीला अभी भी फरार चल रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here