हाल ही में सोशल मीडिया पर एक बड़ा ही तेजी वीडियो वायरल हुआ था जिसके अंदर पश्चिम त्रिपुरा के DM salesh Kumar Yadav एक शादी को रोकने के लिए पहुंचे थे! हालांकि, जैसा कि सबको यह मालूम है कि इन दिनों नाइट कर्फ्यू लागू है तो ऐसे में रात के समय में शादी होना भी गलत है तो वहीं DM salesh Kumar Yadav साहब उनको रोकने के लिए गए लेकिन जो तरीका उन्होंने अपनाया वह तरीका उनका गलत था इसके चलते उन्हें सस्पेंड होना पड़ गया है !

दरअसल, आपको बता दें कि रात 10:00 बजे के बाद तक शादी का समारोह चल रहा था और फिर ऐसे में अचानक DM salesh Kumar Yadav साहब उस शादी को रोकने के लिए गए थे! क्योंकि यह कोरोनावायरस महामारी के प्रोटोकॉल का उल्लंघन था! लेकिन उन्होंने वहां पर शादी में मौजूद हर किसी इंसान पर हाथ उठा दिया जिसके चलते सोशल मीडिया पर सभी लोगों की नाराजगी भी खूब देखी गई है और वही DM salesh Kumar Yadav को सस्पेंड भी कर दिया गया है !

लेकिन अब इस घड़ी में ऐसी जानकारी सामने आ रही है जो कि सोशल मीडिया पर काफी शेयर की गई है! दरअसल आपको बता दें कि DM salesh Kumar Yadav की 15 साल पुरानी सारी कुंडली को खोल दिया गया है! बताया यह भी जा रहा है कि अखिलेश यादव को पहले dr-gs लेने पर सेना से भी निकाला जा चुका था। वही उत्तर प्रदेश वाले यादव परिवार का काफी करीबी है!

वही आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर यह भी दावा किया गया है कि डीएमसीएच यादव मानसिक रूप से स्थिर नहीं है और साथ ही किसी भी ब्राह्मण को देखते ही वो अपना आपा खो बैठता है पहले भी यह ब्राह्मणों पर ऐसा व्यवहार होता है यह सभ्य समाज में रहने के लायक ही नहीं है!