SIWAN : आपको बता दें कि इस समय की बड़ी खबर बिहार के सीवान जिले से सामने आ रही है, जहां पर बच्चों से भरी एक स्कूल वैन अनियंत्रित होकर नहर में पलट गई है. वही इस हादसे में दर्जनों बच्चे बुरी तरह से जख्मी हो गए हैं. सभी घायल बच्चों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया ये जा रहा है कि अभी भी कुछ बच्चे नीचे दबे हैं, जिन्हें बाहर निकालने की लगातार कोशिश जारी है.

मिली जानकारी के अनुसार घटना बिहार के सीवान जिले की है, जहां एक तेज रफ्तार स्कूल वैन अनियंत्रित होकर नहर में पलट गई. इस हादसे में करीब 15 से भी अधिक बच्चे घायल हो गए हैं. बताया ये भी जा रहा है कि स्कूल वैन में तक़रीबन 21 बच्चे थे. जिस समय यह हादसा हुआ. हालांकि गनीमत रही कि जिस नहर में स्कूल वैन गिरी है, वह नहर सूखी हुई है. जिसके कारण वहां मौजूद स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में बच्चों को बाहर निकाल लिया. हालांकि अभी भी कुछ बच्चों के दबे होने की बात सामने आ रही है.

मिल रहीं जानकारी के मुताबिक अभी तक 15 बच्चों को बाहर निकाला जा चुका है. जबकि कुछ बच्चे अभी भी अंदर नीचे दबे हुए हैं. बताया यह भी जा रहा है कि सभी बच्चे जतौर के रामलखन स्कूल के थे, पहली से लेकर चौथी कक्षा में पढ़ते हैं. शुक्रवार को स्कूल की छुट्टी होने के बाद बच्चों को घर पहुंचाया जा रहा था. इसी बीच नहर के पास गाड़ी अनियंत्रित होकर उसमें गिर गई. हालांकि राहत की बात ये है कि अब तक किसी के भी हताहत की कोई भी सूचना नहीं है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here