6 लोगों ने किया एक शादीशुदा महिला से बलात्कार, जब पति के मोबाइल पर पहुंचा अपनी पत्नी के गैंगरेप का वीडियो, तो पति ने..

Saran Gang Rape : अभी अभी बिहार से एक बेहद शर्मसार करने वाला मामाला सामने आया है। दरअसल बिहार में एक शादीशुदा महिला से गैंगरेप के बाद उसका अश्लील वीडियो वायरल करने का मामला सामने आया है. वही पीड़िता का वीडियो वायरल होने के बाद जब उसके पति के पास वो वीडियो पहुंचा तो फिर उसके होश उड़ गए.

जब उसने अपनी पत्नी से पूछताछ की तो उसकी पत्नी ने उसे पूरी बात बताई. दोनों ने थाने पहुंचकर पुलिस से मदद की गुहार लगाई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पीड़िता का मेडिकल भी कराया गया है.

बता दे कि पूरा मामला सारण जिले का है जहां पर एक शादीशुदा महिला के साथ एक सप्ताह पहले छह लोगों ने मिल कर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया था. गैंगरेप के के दौरान आरोपियों ने उसका वीडियो भी बनाया और इसके बाद फिर उस वीडियो को वायरल भी कर दिया.

वही महिला के गैंगरेप का वीडियो वायरल होते ही घटना ने तूल पकड़ लिया. जानकारी के मुताबिक 23 जून की रात को पीड़ित महिला शौच के लिए बाहर गई थी. उसी दौरान गांव के ही छह लोगों ने उसके साथ गैंगरेप किया और फिर उसका वीडियो भी बनाया.

वही इस पूरे घटना के बाद आरोपियों ने महिला को धमकी दी थी कि इस बारे में किसी को नहीं बताना है. डरी सहमी हुई महिला वापस अपने घर पहुंची, लेकिन इस घटना के बारे में उसने किसी को कुछ भी जानकारी नहीं दी.

इस दौरान महिला का वीडियो वायरल भी हो गया. पत्नी से गैंगरेप का वीडियो जब उसके पति के पास पहुंचा तो उसके होश उड़ गए. पूछताछ के दौरान महिला ने पति को सारी बात बताई. इसके बाद महिला थाने पहुंची और फिर शिकायत भी दर्ज कराई है.

Leave a Comment