CHHAPRA : इस समय की बड़ी खबर बिहार Bihar के सारण जिले Sharan District से सामने आ रहा है जहा पर एक पति के सामने 6 लोगों के द्वारा उसकी पत्नी से गैंगरेप करने का मामला सामने आया है. वही इस घटना को लेकर बताया जा रहा है कि पति के सामने ही कुछ अपराधियों ने दिन दहाड़े एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया.

इतना ही नहीं बल्कि आरोपितों ने इस पूरे दुष्कर्म का वीडियो भी बना लिया और साथ ही उसे इंटरनेट Internet और मीडिया Social Media पर वायरल Viral भी कर दिया. वही जब ये पूरा मामला जब एसपी तक पहुंचा तो फिर मामले की जांच शुरू की गई है. वीडियो की सत्यता और साथ ही पूरे घटना की जानकारी ली जा रही है.

बता दे कि यह पूरी घटना गोसी अमनौर से परशुरामपुर जाने वाली आरईओ पथ के बीच बड़ी नहर के पास हुई. वही वायरल वीडियो Viral Video में ये भी देखा जा सकता है कि महिला अपने पति के साथ कहीं जा रही थी. वहां पहले जमे कुछ बदमाशों ने उस दंपती को देखते ही रोक लिया.

पहले तो वे महिला को पकड़कर उसके साथ अभद्र व्यवहार करने लगे. फिर इसके बाद उन्होंने महिला का फोन भी छीन लिया गया. इसके बाद फिर अपराधियों ने उस महिला के साथ सूनसान नहर किनारे झाड़ी में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. महिला अपनी इज्जत बचाने के लिये उनके सामने गुहार लगाती रह गई पर किसी ने उसकी एक नहीं सुनी. दुष्कर्म की घटना को अंजाम देकर अपराधियों ने उस महिला को छोड़ दिया.

आपको बता दें कि पूरे मामले की जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष सुजीत कुमार ने कहा है कि हमे इस बात की सूचना मिली है किसी ने अब तक कोई भी लिखित शिकायत नहीं दी है. वैसे पुलिस मामले की जांच कर रही है. वीडियो की सत्यता और साथ ही घटना की जानकारी ली जा रही है. वहीं, एसपी संतोष कुमार ने खुद भी इस पूरे मामले पर संज्ञान लिया है. वीडियो के आधार पर आगे की जांच की जा रही है.