हाइलाइट्स:

पश्चिम बंगाल के कोलकाता में भाजपा दफ्तर के सामने 51 क्रूड बम मिले हैं

सभी देसी बम एक बोरे में बंद थे

इलाके में बम निरोधक दस्ते को तैनात कर दिया गया है

पश्चिम बंगाल में भाजपा के कोलकाता के दफ्तर के पास बड़ी संख्या में बम मिले हैं। सूत्रों ने कहा है कि कोलकाता पुलिस के एंटी राउडी सेक्शन (एआरएस) ने शनिवार को पश्चिम बंगाल के कोलकाता में बीजेपी (BJP ) के कार्यालय के पास हेस्टिंग्स क्रॉसिंग इलाके से 51 बम बरामद किए हैं । समाचार एजेंसी एएनआई ने सूत्रों के हवाले से बताया है कि बमों के बारे में इनपुट मिलिट्री इंटेलिजेंस ने साझा किया था।

वही बताया ये भी जा रहा है कि ये सभी बम क्रूड बम हैं और फल की टोकरी में रखे गए थे। फिलहाल, बम निरोधक दस्ते की टीम मौके पर पहुंच गई है और फिर बमों को निष्क्रिय करने की कोशिश कर रही है। वही इधर, बम कहां से आए, किसने रखे और साथ ही क्या था मकसद, इन सभी सवालों की तलाश के लिए पुलिस भी जांच में जुट चुकी है। फिलहाल, विस्तृत जानकारी का इंतजार है।

जबकि सूत्रों की मानें तो जहां पर ये बम मिले हैं, वहां से बीजेपी के दफ्तर की दूरी महज 100 मीटर ही है। बता दे कि पुलिस इस मामले की तह तक जाने के लिए सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाल रही है। हालांकि, पुलिस को अब तक कोई भी सुराग हाथ नहीं लगा है। बम मिलने की सूचना शनिवार को रात के करीब 8 बजे की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here