बिहार में चोरी के आरोप में 3 मासूम बच्चों की बेरहमी से पिटाई, हाथ-पैर बांधकर बेल्ट से मारा, वीडियो तेजी से वायरल

आपको बता दें कि बिहार के समस्तीपुर जिले के उजियारपुर थाना क्षेत्र से एक ऐसी घटना सामने आई है, जो कि बेहद हैरान करने वाली है. दरअसल चोरी के आरोप में 3 मासूम बच्चों को एक शख्स ने बहुत ही बेरहमी से पीटा है. तीनों बच्चों का हाथ और पैर बांधकर उन्हें बेल्ट से पीटा गया है. इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जो कि सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

बता दे कि यह पूरी घटना बिहार के समस्तीपुर जिले के उजियारपुर थाना क्षेत्र की है, जहां एक वीडियो सोशल मीडिया में बेहद तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल विडियो के संबंध में बताया ये जाता है कि लोहागीर गांव के एक किराना दुकानदार ने चोरी के आरोप में गांव के ही 3 मासूम बच्चों की बेहद बेरहमी से पिटाई कर दी है.

बताया गया है कि सोमवार दोपहर गांव के ही ये 3 बच्चे दुकान पर सामान लेने गए थे. और फिर वहां से कुछ रुपए की चोरी हुई. बाद में इन बच्चों को आरोपित करते हुए दुकानदार ने दुकान में बंद कर उन्हें उनके हाथ पैर को बांध कर बेल्ट से बड़ी ही बेरहमी से इनकी जमकर पिटाई की.

वही बेल्ट से पिटाई करने से तीनों बच्चों के शरीर पर पिटाई के दाग भी बन गए हैं. थानाध्यक्ष विश्वजीत कुमार ने जानकारी देते हुए ये बताया कि मामला संज्ञान में आया है. पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है. दोषियों पर जल्द ही कार्रवाई की जाएगी.

Leave a Comment